Thursday, April 19, 2007

What I expect all news channels to beam on 20th :)

What I expect to hear on Aaj Tak, Start News, Zee news and other clone channels the whole the day long on 20th april:
(excuse the mistakes made in hindi...it's not that Idon't know the grammar but figuring it out in blogger is very difficult:- )

- दर्शको को अब हम सीधा जुहू में स्तिथ अमिताभ बचन के घर के पास ले चलते है जहाँ हमारे पत्रकार मोहित सुबह से रिपोर्टिंग कर रहे है। बोलिए मोहित...क्या नज़ारा है वहां का?

-मोहित..क्या आप हमारी आवाज़ सुन सकते है? मोहित...?

- लगता है इस शोर और गुल में मोहित के साथ लिंक स्तापित नही हो पा रहा.. जैसे ही होगा हम वापिस वहा चलेंगे। और आज हमारे स्टूडियो में expert पैनल भी है जो इस सदी कि सबसे यादगार शादी पे अपने विचार देंगे..तो शुरू करते है विनोद आप से...क्या ये शादी इस सदी की सबसे बेहतरीन शादी मानी जा सकती है?

-जी हाँ इसमें कोई शक नही कि येः शादी इस सदी कि क्या पर अगले सौ साल तक ऐसी शादी नही देखने को मिलेगी। Ashwarya कि कुंडली स्वयं ब्रहमा ने ऐसे लगता है बनायीं हो..नक्षत्र और चन्द्रमा का जो योग है वोह धातु के अनुसार मूल योग के हर ताल मेल पे है। और...

-एक मिनट विनोदजी हम दर्शको को सीधा अपने सवादाता शिशिर के पास ले चलते है जो विवेक ओबरॉय के घर के नीचे खडे है...बोलिए शिशिर..क्या समाचार है वहाँ?

- जी अभिज्ञान..आज सुबह से ओबरॉय घर का एक भी दरवाज़ा नही खुला, सारे पर्दे बंध है ..वातावरण ऐसा है जैसे किसी शमशान घाट में खडे हो और अगर देखा जाये तो विवेक ओबरॉय के टूटे हएय प्यार कि आज आहुति चदने वाली है प्रतीक्षा में। जलसा वहां हो रहा है और यहाँ पुरा सन्नाटा है... कहने में ये भी आया है कि आज विवेक सलमान खान के घर पे जायेंगे रात को और दोनो दारू के जाम से अपने गम को भुलाएँगे...मेरे साथ याहा कुछ लोग है ..आयेए उन से उनकी राय पूछते है॥ कैसा लग रहा है आपको?

-जी ये जो भी हो रह है अछा नही हो रहा..विवेक के लिए बुरा लग रहा है..भगवान उनकी आत्मा को ठंडक दे...
- जी धन्यवाद...तो अभिज्ञान आप देख सकते है याहां तो ऐसे लग रहा है कि शोक सभा हो रही है...अभिज्ञान

-जी..धन्यवाद..ये थे हमारे सम्वादाता विवेक के घर के पास से..हम अब लेंगे एक छोटा से ब्रेक और ब्रेक के बाद सीधा ले चलेंगे आपको सलमान के घर के पास...

--------------------------------------------------
Thank god for Discovery Travel & Living. or else, Iwould have been dead.

No comments: